BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA DOWNLOAD

Pubg India
बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया डाउनलोड लिंक 2021
 क्या यह सच है कि आप भी उन लोगों में से हैं जो पबजी मोबाइल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे?  कोविड के कारण, घर बैठे युवा और बच्चे शायद बिना किसी संदेह के इस बहुमुखी खेल से चूक गए।  हालाँकि, वर्तमान में आपकी 'दुखी' जल्द ही समाप्त हो जाएगी।  PUBG के चाहने वालों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है।

 क्राफ्टन संगठन ने औपचारिक रूप से आज भारत में PUBG मोबाइल के नए रूप को औपचारिक रूप से भेज दिया है।  यह नया, उन्नत और मजेदार PUBG गेम फिलहाल भारत में BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA के नाम से खेला जाएगा।
 क्राफ्टन ने भारतीय बाजार में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम की सूचना दी और उस समय से इस गेम के प्री-एनरोलमेंट की तलाश में नकली कनेक्शन आने लगे।  इस समय इंटरनेट पर इस गेम का फर्जी कनेक्शन है, इसलिए आपको इस स्थिति से सावधान रहना चाहिए।

 नई दिल्ली।  PUBG बहुमुखी प्रशंसकों के लिए उत्थान की खबर है, क्योंकि क्राफ्टन ने अब भारत में अपने PbG की तरह बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम पेश किया है।  वर्तमान में पब्जी चिन्ह के नए दौर का नामांकन 18 मई से शुरू होगा।  वर्तमान में स्टैंडबाय समाप्त हो गया है, क्योंकि संगठन ने आधिकारिक तौर पर इसकी सूचना दी है। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया डाउनलोड लिंक 2021
 पबजी बहुमुखी प्रशंसकों के लिए उत्साहवर्धक खबर है, क्योंकि क्राफ्टन ने अब भारत में अपने पीबीजी की तरह बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम पेश किया है।  वर्तमान में पब्जी चिन्ह के नए दौर की भर्ती 18 मई से शुरू होगी।  फिलहाल स्टैंड बाई खत्म हो गया है, क्योंकि संगठन ने औपचारिक तौर पर इसकी घोषणा कर दी है।

 
 बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया आखिरकार आ गया है!  इंडिया का बैटलग्राउंड के लिए अभी प्री-रजिस्टर करें और रोमांचक इनाम जीतें!


 इस घटना में कि आप इस खेल के लिए कसकर लटके हुए हैं, आपको इन कनेक्शनों से दूर रहना चाहिए।  क्राफ्टन ने अभी कोई प्री-इनलिस्टमेंट जॉइन नहीं दिया है।  तो अब आपको यह याद नहीं रखना चाहिए कि इस गेम को डाउनलोड किया जा सकता है।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इंटरनेट पर प्रत्येक प्री-इनलिस्टमेंट कनेक्शन और एपीके दस्तावेज़ नकली हैं।  यह मानते हुए कि आपको कोई कनेक्शन या एपीके रिकॉर्ड दिखाई देता है, आपको इससे बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम डाउनलोड नहीं करना चाहिए।  पूर्व-नामांकन के लिए पाया गया कोई भी कनेक्शन केवल नकली है।

 विशेषज्ञों ने बताया कि इस तरह के फर्जी दस्तावेजों को डाउनलोड करने से ग्राहकों का टेलीफोन हैक हो सकता है या उस पर डिजिटल आपराधिक पहुंच प्राप्त हो सकती है।  ऐसे में आपकी खुद की जानकारी ली जा सकती है या आपका खाता बही संबंधी डेटा भी लीक हो सकता है।  इस तरह के फर्जी कनेक्शन और एपीके दस्तावेज साइबर क्राइम द्वारा फेब्रिकेशन के लिए बनाए गए हैं।

Comments